इस त्यौहार Toyota Taisor V Turbo AT Festive Edition हुई लांच, जानिए क्या है फीचर व कीमत

Toyota Taisor V Turbo AT Festive Edition

Toyota Kirloskar मोटर जो की एक जाना माना नाम है जो की भारत के ऑटोमोटिव मार्किट में काफी मशहूर है। Toyota अपनी रिलाएबल, फ्यूल-एफ्फिसिएंट और ड्यूरेबल गाड़ियों के लिए मशहूर है और हमेशा से भारतीय लोगों की अलग-अलग ज़रूरतों को पूरा करता है। Taisor V Turbo AT Festive एडिशन जो की Taisor V Turbo का ख़ास एडिशन है जो की Toyota के स्टाइलिश और फीचर-पैक्ड गाड़ियां देने के कमिटमेंट को दिखाती है।

आकर्षित डिज़ाइन और फीचर

Toyota Taisor V Turbo AT Festive Edition
Toyota Taisor V Turbo AT Festive Edition

चलिए देखते है इस गाडी डिज़ाइन कैसी मिलती है तो Toyota Taisor V Turbo AT फेस्टिव एडिशन का डिज़ाइन मॉडर्न और यूज़फूल फीचर का कॉम्बिनेशन है जो की एक ऐसी SUV बनाता है जो रोड पर सबका ध्यान खिंच लेती है। इस गाडी का मज़बूत और स्लीक लुक इसे एनर्जेटिक फील देता है ,इसके साथ ही फ्रंट में एक बोल्ड ग्रिल्ल और शार्प LED हेडलाइट मिलती हैं जो विजिबिलिटी को बेहतर बनाते हैं और गाडी को एक एग्रेसिव लुक देते हैं।

इसमें दिए गए फीचर की बात अगर करे तो Toyota Taisor V Turbo AT फेस्टिव एडिशन में कई एडवांस्ड फीचर दिए गए हैं जो आपकी सुविधा, कनेक्टिविटी और सुरक्षा को और भी अच्छा बनाते हैं। इस गाडी में एक स्मार्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जिसमे बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो के जरिये आपके स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इससे आप आसानी से नेविगेशन, म्यूजिक और कम्युनिकेशन एप का इस्तेमाल कर सकते हैं जो आपका ड्राइविंग एक्सपीरियंस और भी अच्छा बना देता है।

दमदार परफॉरमेंस

Toyota Taisor V Turbo AT Festive Edition
Toyota Taisor V Turbo AT Festive Edition

बात अब अगर इसके परफॉरमेंस की करे तो इसमें एक 998 cc का इंजन लगा हुआ है जो आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है जिससे गाडी चलाना बहुत आसान हो जाता है। यह इंजन 98.69 bhp की पावर 5500 rpm पर उत्पन्न करता है जो गाडी को अच्छी स्पीड और परफॉरमेंस देता है। इसका टार्क 147.6 Nm है जो 4500 rpm पर मिलता है इसका मतलब है की गाडी में पिक-उप भी बहुत अच्छा मिलता है और चलाने में स्मूथ और पावरफुल फील होता है।

विशेषताविवरण
इंजन 998 cc
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
पावर98.69 bhp
टार्क147.6 Nm

जानिए क्या है कीमत

अब बात अगर इस गाडी के कीमत की करे तो Toyota Taisor V Turbo AT फेस्टिव एडिशन की कीमत मार्किट में काफी अच्छी है। यह उन लोगो के लिए बढ़िया है जो परफॉरमेंस और स्टाइल दोनों चाहते हैं बिना ज़्यादा पैसा खर्च किये। बात अब कीमत की करे तो इस ख़ास एडिशन की शुरूआती कीमत ₹13.08 लाख है जो कई भारतीय ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो थोड़ा सोफिस्टिकेटेड गाडी चाहते हैं बिना ज्यादा बजट के।

Leave a comment