₹5 लाख की शुरुवाती कीमत पर लांच हुई Renault की बिलकुल नई गाडी, मिलेगी 22km/l माइलेज

Renault KWID RXL डे एंड नाईट एडिशन हुआ भारत में लांच

Renault इंडिया जो दुनिया के बड़े कार ब्रांड Renault का एक हिस्सा है इस कंपनी ने भारतीय कार मार्किट में अच्छा काम किया है। Renault की कार स्टाइलिश और फीचर से भरी होती हैं। उनका KWID जो की एक छोटी SUV लोगों को काफी पसंद आयी है। RXL Opt नाईट और डे एडिशन एक ख़ास मॉडल है जो स्टाइल, कम्फर्ट और वैल्यू का अच्छा मिक्स देता है। चलिए देखते है Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition में क्या-क्या ख़ास फीचर देखने को मिल जाते है।

आकर्षित डिज़ाइन और फीचर

Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition
Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition

Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition का डिज़ाइन दोनों प्रैक्टिकल और स्टाइलिश मिलता है। इसकी छोटी बॉडी में मजबूत और मस्कुलर लाइन मिलती हैं जो इसे अलग बनाती हैं। ये एडिशन ख़ास ड्यूल-टोन कलर स्कीम के साथ आती है जो इसकी लुक को और अच्छा बनाती है। इसके साथ ही इसके फ्रंट पर सिग्नेचर हेडलाइट और बोल्ड ग्रिल्ल मिलते हैं जो एक इम्प्रेससिवे फ्रंट लुक देते हैं।

अब बात अगर इसमें दिए गए फीचर की करे तो Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition में काफी फीचर ऐड किये हैं जो ड्राइविंग और पैसेंजर कम्फर्ट को बेहतर बनाते हैं। इस गाडी में रियर पावर विंडो मिलती हैं जो पीछे के विंडो को आसानी से कंट्रोल करने देते हैं इलेक्ट्रिकली अडजस्टेबल ORVMs हैं जो साइड मिरर को एडजस्ट करने में मदद करते हैं और इसके साथ ही एक अच्छा म्यूजिक सिस्टम भी मिलता है। 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम नेविगेशन और मीडिया कंट्रोल में मदद करता है और स्मार्टफोन को आसानी से कनेक्ट भी कर सकते हैं।

दमदार परफॉरमेंस

Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition
Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition

परफॉरमेंस की बात अगर करे तो Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition एक 999 cc पेट्रोल इंजन से चलती है। ये इंजन सिटी ड्राइविंग और कभी-कभी लॉन्ग ड्राइव के लिए अच्छा परफॉरमेंस देता है। इंजन 67.06 bhp की पावर और 91 Nm का टार्क देता है। इससे ड्राइविंग स्मूथ और एफ्फिसिएंट होती है। स्पीड और एफिशिएंसी के मामले में KWID RXL Opt की टॉप स्पीड लगभग 160 km/h तक पहुँच सकती है जो एक छोटी हैचबैक के लिए बढ़िया है।

इंजन प्रकारपावर (bhp)टार्क (Nm)टॉप स्पीड (km/h)
999 cc पेट्रोल इंजन67.06 bhp91 Nm160 km/h

जानिए क्या है कीमत

Renault भारत का नाम है की वो अच्छी क्वालिटी के साथ अफोर्डेबल कीमत देती है। Renault KWID RXL Opt Night And Day Edition की कीमत भी अपने सेगमेंट में कॉम्पिटिटिव दी गयी है जो इसे अलग-अलग ग्राहकों के लिए आकर्षित बनाता है। अब बात अगर इस गाडी के कीमत की बात अगर करे तो इसकी कीमत ₹ 5 लाख दी गयी है। इस SUV का स्टाइलिश डिज़ाइन, यूज़फूल फीचर और रिलाएबल परफॉरमेंस इसे कॉम्पैक्ट SUV मार्किट में एक मजबूत विकल्प बनाता है।

Leave a comment